उत्तर प्रदेश में इन दिनों आसमान से आफत की बारिश हो रही है। बारिश से पूरे प्रदेश में करीब 65 लोग मौत में मुंह में समा गए हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिला का है। यहां शनिवार की देर रात एक सोते हुए परिवार पर आफत की बारिश बरसी है। लगातार चार दिन से बरस रही बारिश से मकान की छत सोते हुए परिवार पर गिर गई, जिसमें पति पत्नी और उनके चार बच्चे मलबे में दब गए। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से मलबे के नीचे से दबे परिवार को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया और पिता और 3 बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरनगर जिला के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नरा का है। जहां देर रात अनिल नाम का युवक अपनी पत्नी ललिता और 4 बच्चों के साथ घर में सो रहा था कि अचानक सोते हुए परिवार पर 4 दिन से हो रही बारिश के कारण छत आ गिरी। छत गिरते ही पूरा परिवार मलबे में दब गया। चीख पुकार सुन आसपास के लोगों ने मलबे से बामुश्किल परिवार को निकाला और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने अनिल की पत्नी ललिता और उसके बेटे गगन को मृत घोषित कर दिया और अनिल और उसके तीन बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में शनिवार का दिन आफत भरी बारिश के नाम रहा जहां दिन निकलते ही दो अलग अलग गांव में छत गिरने से 2 मौत हुई। तो वहीं देर रात एक ही परिवार से दो और मौत हो गई। फिलहाल गांव में मातम पसरा हुआ है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=83ofsZfTlyk&t=62s” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-2-copy-71.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

ये भी पढ़ें-

होमगार्ड की फर्जी ड्यूटी लगाकर सरकारी खजाने से लाखों रुपये हड़प रहे पुलिस अधिकारी

पीएम मोदी करेंगे 60 हजार करोड़ रुपये से अधिक की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास

सांसद सावित्री बाई फुले पर अपने चाचा को 12 बीघा जमीन कब्जा कराने का आरोप

कक्षा 8 की छात्रा ने दो युवकों पर लगाया बंधक बनाकर गैंगरेप करने का आरोप

तमंचा छिपाकर बरामदगी दिखाने गए पुलिसकर्मी को लोगों ने दौड़कर रंगे हाथ पकड़ा

यूपी में भारी बारिश से हाहाकार: 3 दिन में 31 जिलों में 58 लोगों की मौत

संजय सिंह ने की शिक्षामित्रों से मुलाकात, आंदोलन को दिया समर्थन

24 घंटे में लूट की दो वारदातों से दहला अमेठी, पुलिस खाली हाथ

भारतीय जूनियर हैंडबॉल टीम का केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुआ सम्मान

मनकामेश्वर मंदिर में 151 लीटर गोमती जल से होगा महादेव का महाअभिषेक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें