बरसात ने अब अपना वो रूप धारण कर लिया है जब वह राहत नहीं रही बल्कि जानलेवा और नुकसानदायक हो चुकी है. आये दिन कोई न कोई घर या छत बारिश की वजह से गिर रही है. कई मौतें हो चुकी हैं और न जाने कितनी और जानें इस बारिश की वजह से जाएँगी? रुक रुक कर बरसात जरूर हो रही है, लेकिन बरसात से होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे.

कच्चे मकान की छत गिरने से बुजुर्ग महिला घायल:

दरअसल मुज़फ्फरनगर में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश ने जहाँ लोगो को गर्मी से निजाद दिला रखी है, तो वहीँ इस बारिश ने लोगो का जीना भी दूभर कर रखा है. सोमवार को भी ये बरसात एक गरीब विधवा बुजुर्ग महिला के मकान पर आफत की बरसात बनकर बरसी, जिससे बुजुर्ग महिला के कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई.
हादसा मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गाजावाली मोहल्ले का है, जिसमें बुजुर्ग महिला और उसका एक मासूम पोता मकान के मलबे की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों दादी पोते को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा है. बुजुर्ग महिला का नाम केला बताया जा रहा है.
घायल बुजुर्ग महिला केला की बहू सुनीता ने बताया कि, “दो दिनों से हो रही बरसात के कारण मकान की कच्ची छत आज सुबह गिर गई. जिसमे मेरी सास ओर मेरे बेटे को चोट लगी है. सास तो अस्पताल में ही भर्ती है, बेटे को हम घर ले आये थे.”
बहु ने सरकार से मदद की गुहार लगते हुए कहा है की, “हम गरीब है प्रशासन को हमारी मदद करनी चाहिए.”
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें