प्रदेश के बलिया से सरेआम बीच सड़क पर एक महिला को लाठी और डंडे से पीटते हुए हैरान करने वाली दर्दनाक मामला सामने आया है, अलाव जलाने के लिए लाई लकड़ी को दबंगो द्वारा ले जाने से मना करने पर दबंगो ने लाठी और डंडे से पिट- पिट कर लहूलुहान कर घायल कर दिया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवती में भर्ती कराया गया है। महिला बीच सड़क पर पिटती रही मगर दबंगो के डर कोई राहेगीर बचाने की हिमाकत नही कर पाया। पुलिस पूरे मामले में केस दर्ज कर आरोपियो की तलाश में दबिश दे रही है।

लकड़ी न देने को लेकर महिला को दंबगों ने पीटा

जरा इंसानियत और मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बलिया जिले की रेवती कस्बे की है जहाँ संपत्ति देवी नाम की महिला को कैसे ये लोग लाठी और डंडे से  सरेआम पिट रहे है, और महिला तमासबीन लोगों से बचाने की गुहार लगा रही है। मगर एक भी राहगीर बचाने के लिए सामने नही आया ओर उसे घायल अवस्था मे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उसके शरीर पर दबंगो की कहर से डरई  और शाहमी अब इंसाफ की गुहार लगा रही है। पूरे मामले में पुलिस की माने तो आपसी विवाद में दबंगो ने सरेआम पीटा है। और आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिस दी जा रही है।

सरकार के मंशा के मुताबिक काम कर रहे है। एसपी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था के हालात का नियंत्रण करने के लिए जिले के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है। जिसके बाद डीजीपी प्रदेशभर के जिला कप्तानों को जिले में कानून व्यवस्था की समीक्षा करने का निर्देश दिया। साथ ही थानों में फरियादियों की सही तरीके से सुनवाई और पीने के पानी समेत बैठने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया था जिसके बाद जिले के अधिकारियो ने इलाके में अभियान चलाकर अपराधियों पर  लगाम लगा रहे है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें