2 दिन पूर्व घर से गायब हुए प्रेमी युगल का आज एक साथ फांसी से लटका शव मिला है. घटना मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र के नारायणपुर गाँव की है. जहाँ आज सुबह एक बिजली टॉवर से लटकते हुए प्रेमी युगल का शव ग्रामीणों ने देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी ने बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी, जिसके लिए पुलिस बराबर प्रयास में लगी थी पर आज यह दुखद समाचार सामने आया। 

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]दो दिन से थे लापता: [/penci_blockquote]

मिर्जापुर जिले के कछवां थाना इलाके के नारायणपुर गाँव से 500 मीटर दूर धान के खेत मे गड़े हाईटेंशन टॉवर से प्रेमी प्रेमिका का शव लटका मिलने पर सनसनी फैल गयी। संदिग्ध हालात में मिले शव की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया।

क्या है मामला:

मंझवा ब्लॉक के गांव नारायणपुर के रहने वाली प्रेमिका और प्रेमी का घर आसपास ही है। एक ही पटेल बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले दोनों के बीच पहले से ही प्रेम संबंध रहा है, जिसका विरोध परिजन करते रहे हैं।

प्रेम संबंध को देखते हुए ही लड़के के पिता ने उसे काम करने के लिए बाहर भेज दिया था। कुछ दिन पहले ही लड़का गांव लौटा था। जिसके बाद प्रेमी और प्रेमिका दो दिन पहले एक साथ गांव से फरार हो गए थे।

[penci_blockquote style=”style-3″ align=”left” author=””] मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने बताया कि दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है. यह किसी प्रकार से भी ऑनर किलिंग का मामला नहीं है. [/penci_blockquote]

उनके घर से भागने के बाद परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना भी दी थी. वहीं पुलिस भी कल से दोनों की खोज में लगी हुए थी। इसी कड़ी में आज दोनो के घरों से करीब 500 मीटर दूर रेलवे क्रासिंग के पास धान के खेत मे एक टावर से फांसी लगाकर दोनों के लटके हुए शव मिले. जिसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी ने मौके पर पहुँच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने इस मामले में बताया कि दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उन्होंने कहा कि यह किसी प्रकार से भी ऑनर किलिंग का मामला नहीं है.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”यूपी की अपराध खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें