राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने कहा कि दोहरा चाल चारित्र और चेहरा रखने वाली सरकार के मुख्यमंत्री विपक्ष को सीख देने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि सबका साथ सबका विकास कहने वाली सरकार ने अब तक सबका नाश और अपना विकास ही किया है। पूंजीपतियों के हाथों खेलने वाली केन्द्र और प्रदेश सरकारों ने जनता को समय समय पर नोटबंदी जीएसटी और किसानों की कर्जमाफी जैसे क्रियाकलापो से धोखा ही दिया हैं।

वसीम हैदर ने कहा कि उप्र में बेरोजगार सरकार से धोखा खाकर तड़प रहा है और बेरोजगारों को रोजगार के बदले लाठियां मिल रही हैं अथवा केवल कोरा आश्वासन दिया जा रहा है। वास्तविक धरातल पर युवा वर्ग अपना भविष्य तलाशने में व्यस्त है। व्यापारी अपने व्यापार की स्थिति और गिरती हुयी आमदनी से परेषान है नोटबंदी से करोडों युवा बेरोजगार हुये थे जो आज तक दो जून की रोटी जुटाने में असमर्थ हैं। इतना सब कुछ होते हुये भी सरकार इन सब वर्गो की अनदेखी कर रही है। रालोद उपाध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यही असंतुष्ट जनता अपने वोट नामक हथियार से भाजपा को परास्त करते हुये अपने भविष्य का नया रास्ता निकालेगी और केन्द्र में किसानों और मजदूरों की हितैषी सरकार बनेगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें