आज केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति फरुर्खाबाद जनपद पहुंची. जहाँ उन्होंने विपक्षियों के गठबंधन को दिखावा बताते हुए जमकर हमला बोला. वहीं उन्होंने सरकार की योजनाओं का भी बखान किया. 

केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का बयान:

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के निरीक्षण भवन में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एक कार्यक्रम के दौरान विपक्षी गठबंधन पर बात की. उन्होंने कहा कि देश मे लोकसभा चुनाव को लेकर जो गठबंधन हुआ है, वह एक दिखावा है।

उन्होंने कहा कि ये गठबंधन जनता के लिए नहीं, विकास के लिए नहीं, बल्कि यह गठबंधन अपना अस्तित्व बचाने के लिए हुआ है।

इसके बाद उन्होंने बताया कि हम लोग विकास के नाम पर जनता के बीच जा रहे है, वहीं विपक्षी अपना अस्तित्व बचाने के लिए जनता के बीच जा रहे है।

अधिकारियों के खिलाफ मिली शिकायत:

एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कोई अधिकारी हमारी पार्टी के पदाधिकारियों की नहीं सुनता है, तो ऐसा अभी तक कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। फिर भी हम उसकी जांच पड़ताल कराएंगे क्योकि बहुत से अधिकारी पुरानी मानसिकता है। अगर यह सही पाया गया तो उस अधिकारी को ही हटा दिया जायेगा।

भाजपा को उप चुनाव में मिली हार के बारे में उन्होंने बताया कि कैराना में जिस प्रकार से मुझे वोट मिला है वह प्रतिशत बड़ा है। दूसरी तरफ दोबारा चुनाव जहाँ-जहाँ होता है, उस विधान सभा में लोकल मुदा हावी हो जाते है। जिस कारण वहां पर हार हुई है।

गोरखपुर सीट पर मिली हार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उसकी समीक्षा चल रही है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि प्रदेश में 14 फूड पार्क लगाए जा रहे है।

कानपुर: कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को फटकारा

नोएडा: यूपी में 9 जुलाई को होंगे PM मोदी संग दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें