उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में आज साध्वी प्राची पहुंची है. अपने बयानों से विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक फिर विवादित बयान देकर सनसनी मचा दी। साध्वी प्राची ने अयोध्या में राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि यदि सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में नही आया तब भी भव्य राम मंदिर बनेगा, जैसे ढांचा टूटा वैसे ही मंदिर बनेगा।

एक केस में राजीव गांधी कोर्ट की अवहेलना यह कह कर चुके हैं कि धर्म का मामला है, हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया जाता है इसलिए राम मंदिर तो बनेगा चाहे फैसला पक्ष में आये ,चाहे विपक्ष में।सचिन जौहरी

राम मंदिर पर साध्वी प्राची का बयान:

अयोध्या में राम मंदिर मामले में जहाँ सुप्रीम कोर्ट में आज से सुनवाई शुरू हो गयी है वहीं बयान वीर भी मैदान में आ गए है ।मुज़फ्फरनगर पहुंची विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची आर्य ने राम मंदिर पर बयान देते हुए बार बार तारीख पर तारीख ना देने की बात कही है. साथ ही कहा है कि राम मंदिर बनकर रहेगा, चाहे फैसला पक्ष में आये या विपक्ष में आये।

साध्वी प्राची ने बताया कि हमने मांग की थी नई कोर्ट स्थापित होने चाहिए ताकि रोजाना सुनवाई हो और जल्दी से जल्दी राम मंदिर का फैसला आए.

हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा अब ना ली जाये:

हम कितने वर्षों से सुन रहे है, यह राम मंदिर का मैटर कितने दिनों से कोर्ट में चल रहा है। तारीख पे तारीख पे तारीख पे तारीख का इंतजार अब नहीं होगा ।

अब हिंदुओं को फैसले का इंतजार है. जल्दी से जल्दी फैसला आए और राम मंदिर जल्दी से जल्दी बने। हिंदुओं और राम भक्तों की धैर्य की परीक्षा न ली जाए. कोर्ट का हम सम्मान करते हैं, इज्जत करते हैं. जल्दी से जल्दी फैसला आए.

जैसे ढांचा टूटा वैसे राम मंदिर बनेगा:

अगर फैसला पक्ष में नहीं आया तो भी अयोध्या के अंदर राम मंदिर बनेगा जैसे ढांचा टूटा वैसे राम मंदिर बनेगा

शाह बानो केस हुआ था पूरा देश जानता है कांग्रेस की सरकार थी उस समय. केंद्र के अंदर और जब कांग्रेस की सरकार थी राजीव गांधी ने यह कह कर के कोर्ट की अवहेलना की थी यह धर्म का मामला है हिंदुओं की आस्थाओ के साथ की खिलवाड़ किया जाता है

हिंदुओं के धर्म के साथ ही खिलवाड़ किया जाता है। राम मंदिर तो बनेगा चाहे फैसला पक्ष में हो या विपक्ष में हो।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें