मुज़फ्फरनगर में एक बार फिर हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची नेजमीयत यूथ क्लब पर हमला बोलते हुए उसे तालिबानी फ़ोर्स का संरक्षक बताया. जमीयत उलेमा ए हिन्द द्वारा संगठित किये जा रहे जमीयत यूथ क्लब पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये कोई सामाजिक संघठन नहीं बल्कि ये लोग देश को तोड़ने के लिये तालिबानी फ़ोर्स तैयार कर रहे है।

हिंदुस्तान रोहंगिया मुसलमानो के बाप की धर्मशाला नहीं:

वहीं साध्वी प्राची ने बांग्लादेश से पलायन कर हिंदुस्तान में शरण लिए हुए रोहंगिया मुसलमानो पर भी बयान बाजी करते हुए कहा कि इस देश के लिए लाखो लोगो ने कुर्बानियां दी है. इसलिए हिंदुस्तान इनके बाप की धर्मशाला नहीं है। हिंदुस्तान की सरकार को इनके कान पकड़कर फौरन देश से बाहर कर देना चाहिए।
[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=Uflruy20owk&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/08/1-1.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]
साध्वी प्राची ने विपक्षी दलों के नेताओं जैसे ममता, माया, मुलायम और राहुल गाँधी पर भी जमकर अपनी भड़ास निकाली. बता दे कि आज साध्वी प्राची दिल्ली से हरिद्वार के लिए रवाना हुईं थी. ईस बीच उन्होंने मुज़फ्फरनगर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश को तोड़ने की यह पहली साजिश है. इस तरह के लोग निश्चित रूप से तालिबानी फ़ोर्स तैयार कर रहे हैं. तालिबानी फोर्स देश भक्त नहीं होते. वह लोग केवल और केवल देश को तोड़ने का काम करते हैं.
उन्होंने कहा कि जिन लोगों को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की एबीसीडी नहीं आती है उनको बता दूँ कि राष्ट्रीय स्वयं संघ एक संगठन है, जो देश के हित में जीता है, देश हित में मरता है.

हिंदुस्तान हिंदुस्तानियों का है:

वहीं असम में 40 लाख लोगों की नागरिकता छिनने के मामले पर उन्होंने कहा कि 40 लाख तो सरकार की गिनती है. वैसे तो यह करोड़ों लोग हैं जो पूरे देश में जाल बिछाए हुए हैं और ऐसे टांग पसार कर पड़े हुए हैं जैसे इनकी बाप की धर्मशाला है.
उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान इनकी बाप की धर्मशाला नहीं है. लाखों लोगों ने कुर्बानियां दी हैं तब इस देश को आजादी मिली है. सरकार को चाहिए कि इन 40 लाख लोगों को तुरंत कान पकड़कर हिंदुस्तान की सीमा से बाहर किया जाए.

कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार के समय विपक्ष कहा था:

हिंदुस्तान हिंदुस्तानियों का है. विपक्ष चिल्ला रहा है छाती पीट रहा है लेकिन ये किसी के हमदर्द नहीं है. ये लोग सिर्फ वोट बैंक की राजनीति, तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं. देश जाए भाड़ में.
उन्होंने ममता बनर्जी, राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश से सवाल किया कि जब लाखों कश्मीरी पंडितों को पीटा गया, उनकी माताओं बहनों का सरेआम बलात्कार हुआ तब राहुल गांधी, सोनिया गांधी, ममता,  मायावती और अखिलेश कहां थे.
कहां भांग का गोला खा कर के सो गए थे, जब लाखों लोगों को कश्मीर की घाटी से पीट-पीटकर निकाला गया था?  तब क्यों चुप थे?  तब इनको वोट बैंक दिखाई नहीं दे रहा था? ये लोग केवल और केवल मुस्लिम तुष्टिकरण से वोट बैंक की राजनीति करते हैं.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह प्रकरण के खिलाफ लखनऊ में हुआ प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें