अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है। सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा था। इसके बाद मंगलवार को वह मथुरा पहुंची। यहां भी उन्होंने राहुल गांधी की मोबाईल पर अश्लील तस्वीर देखते हुए फोटो दिखाई और कहा कि कांग्रेसियों राहुल गाँधी के लिए बहू ढूंढ कर हाथ पीले करा दो। क्योंकि उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत नहीं मिलेगा।

सदन में किसकी तरफ आंख दबा रहे राहुल

उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी सोनिया गाँधी को सलाह दी थी। आज भी जो कांग्रेस के बड़े बड़े प्रवक्ता हैं भाषण बहुत अच्छे झाड़ते हैं टीवी पर डिबेट में बैठने के दौरान उन्हें शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के सदन में राहुल गाँधी बैठे हैं, आंख मिचौली खेल रहे हैं। किसकी तरफ आंख दबा रहे हैं। ये पूरे हिंदुस्तान ने देखा है, इतना ही नहीं मेरे पास भी बहुत लोगों के फोन आये कि साध्वी जी आप ने जो गोरखपुर में कहा कि कांग्रेस को कभी भी बहुमत नहीं मिलेगा। आज भी कह रही हूँ कि कांग्रेस अपना सपना छोड़ दे।

कांग्रेसियों राहुल की शादी कराओ- साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने दावा किया कि कांग्रेस को 2019 से लेकर 2024 तक कभी भी पूर्ण बहुमत नहीं मिल पायेगा। कम से कम कांग्रेस के प्रवक्ताओं राहुल गांधी के लिए बहू ढूंढ के ले आओ। राहुल गांधी की शादी तो करा दो। उस बेचारे की क्यों उमर निकाले जा रहे हो। उसके पीले हाथ कराओ। क्योंकि वो ऐसी अश्लील हरकत करते हैं। कहीं सदन में आंख दबाते हैं। कहीं ये अश्लील तस्वीरें देखते हैं, ये तस्वीरें पूरा देश देख रहा है। शर्म आनी चाहिए राहुल गांधी को, इसलिए कांग्रेसियों राहुल की शादी कराओ।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=mfWQeQ22vhc&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-2-copy-79.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: एसएसपी ने बदमाश का स्केच और सीसीटीवी फुटेज जारी किया

लखनऊ: लजील अल दरबार होटल की बिरयानी में निकली मरी छिपकली

एसजीपीजीआई के एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की छह साल बाद आज होगी शुरुआत

इंदिरा गांधी के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने वाले रज्जा भैया का निधन

एम्बुलेंस में बैठकर तंबाकू खाता रहा ड्राइवर, गर्भवती को ठेले पर लेकर पहुंचे परिजन

मथुरा में बोली साध्वी प्राची: कांग्रेसियों राहुल गांधी के लिए बहू लाओ, हाथ पीले कराओ

कैश वैन लूट गार्ड की हत्या: बदमाशों पर 50 हजार का इनाम घोषित

कैश वैन लूट गार्ड की हत्या: जितने प्रत्यक्षदर्शी उतने बयान, पुलिस परेशान

कैश वैन से 20 लाख रुपये की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या का पूरा घटनाक्रम

मनकामेश्वर मंदिर में 151 लीटर गोमती जल से होगा महादेव का महाअभिषेक

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें