एक तरफ जहां सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े से कड़े कदम उठा रहा है। वही कानपुर के घाटमपुर में महिलाओं और छात्राओ के साथ रेप और हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रहे है। ऐसा ही एक मामला घाटमपुर सजेती (Sajeti ) थाने के कोटरा मकरन्दपुर में देखने को मिला जहां युवती के साथ रेप के बाद हत्या करने से पूरे गांव में हड़कंप मच हुआ है।

लगातार हो रहीं इलाके में हत्या और रेप की घटनाएं

जानकारी के अनुसार घाटमपुर सजेती थाने के मकरन्दपुर गांव में उस समय संनसनी और अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब सजेती  पूर्व ब्लाक प्रमुख रामकेश की बेटी रीना ( बदला हुआ नाम) और बाराबंकी रिटायर्ड पद से जिला जज रामकृष्ण की भतीजी  की रेप के बाद हत्या करके उसकी लाश जानवरो के बाड़े में डाल दिया गया। जिससे पूरे इलाके में  मातम और अफरा तफरी का माहौल हो गया है हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही साथ मौके पर पहुची पुलिस ने अपने आलाधिकारियों को भी सूचित कर दिया है मौके पर पहुचे आलाधिकारियों ने आरोपियों की धर-पकड़ कर तालाश शुरू करें। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि आऱोपियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही बीते दिनों कानपुर में भीड़भाड़ वाले स्थानों पर भी छेड़खानी करने से नहीं डरते है। कल्याणपुर के न्यू शिवली रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं दबंग मनचलों ने छात्रा का हाथ पकड़कर खींच लिया और प्रपोज करने लगे। घटना को अंजाम कोई और नही जब की पुलिस महकमें के एक दरोगा के बेटे ने अजांम दिया था।

वही पुलिस ने मुख्य आरोपी दरोगा पुत्र को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है दरोगा औरैया जिले में तैनात है। गुरुवार शाम कल्याणपुर के खुर्द म रहने वाले रेडीमेड कपड़ों के व्यापारी की बीएससी में पढ़ेने वाली बेटी रोज की तरह स्कूटी से कोचिंग जा रही थी।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें