उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद भाजपा के मंत्री और सांसद पार्टी की फजीहत करने में जुटे हैं। पिछले साल योगी सरकार की फजीहत स्वाति सिंह ने ‘बी द बियर‘ रेस्टोरेंट का उद्घाटन करके कराई थी। इस बार इसी कड़ी में भाजपा के सांसद साक्षी महाराज का नाम जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद ने राजधानी लखनऊ के अलीगंज में नाइट क्लब का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद यहां लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से भी पुकारते हुए नजर आये।

फीता काटकर किया उद्घाटन

जानकारी के मुताबिक, अलीगंज के राम राम बैंक चौराहा के निकट जीत प्लाजा है। जीत प्लाजा के द्वितीय तल पर ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ अभी हाल ही में बना है। इस नाइट क्लब के उद्घाटन के लिए भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। साक्षी 15 अप्रैल 2018 रविवार दोपहर 12 के करीब नाइट क्लब पहुंचे। उन्होंने फीता काटकर नाइट क्लब का शुभारम्भ किया।

पार्टनरशिप में है नाइट क्लब

बता दें कि ‘लेटस मीत नाइट क्लब’ दो लोगों की साझेदारी में हैं। इसके मालिक जानकीपुरम में रहने वाले अमित गुप्ता और फूलबाग कॉलोनी गुडंबा में रहने वाले सुमित गुप्ता हैं। अमित ने बताया कि वह भाजपा से जुड़े हुए हैं। बीजेपी में वह कार्यकर्ता हैं इसके चलते उन्होंने साक्षी महाराज को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया था। हालांकि नाइट क्लब के उद्घाटन में भाजपा सांसद का पहुंचना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था।

स्वाति द्वारा उद्घाटन पर मचा था बवाल

गौरतलब है कि पिछली 20 मई 2017 को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने गोमती नगरस्थित ‘बी द बीयर’ का उद्घाटन किया था। इस उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद बवाल मच गया था। फोटो वॉयरल होने के बाद स्वाति जहां बयान देने से बच रहीं थीं वहीं ‘बी द बीयर’ की संचालिका दीप शिखा सिंह ने अपने बयान में कहाथा कि उनके यहां बीयर नहीं मिलती है। स्वाति के इस कारनामें से सीएम योगी काफी खफा हुए थे बाद में स्वाति ने माफी मांग ली थी।

ये भी पढ़ें- गोमतीनगर के दारोगा पर चढ़ा आशिकी का भूत- महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें- अतुल सिंह को जेल के भीतर मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

ये भी पढ़ें-  बदल रही हैं यूपी की व्यवस्थाएं, एम्बुलेंस से चारपाई पर आ गए मरीज

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें