सलमान नदवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से रूबरू हुए। प्रेस वार्ता के दौरान सलमान नदवी ने कहा कि बाबरी मस्जिद और राम मंदिर का मसला बीसयो साल पुराना है। अंग्रेजों के पहले सारे धर्म के लोग खानदान की तरह रहते थे। हुकूमतों के बीच लड़ाई थी, आवाम नहीं लड़ती थी। कहा कि अंग्रेजों ने लीग एवं कांग्रेस बनाई और इनको लड़ाया। मुजफ्फरनगर दंगे में इंसानों को आरा मशीन पर रखकर काट दिया गया।
इस दौरान मानवता कल्याण बोर्ड के गठन का ऐलान किया।

पहले इंसान बनो फिर मंदिर, मस्जिद में बैठना

मूर्तियों को लगातार हताहत किए जाने के सवाल पर कहा कि आप टीवी पर सुन रहे है मूर्तिया गिराई जा रही है। पहले इंसान बनो फिर मंदिर में बैठना मस्जिद में बैठना। इस दौरान उन्होंने एक कमेटी बनाने की घोषण की। का कि हम एक कॉमेटी बनाएंगे जिसमें वरिष्ठ जजों से ले कर तमाम बड़े और अच्छे लोग इस कमेटी मे शामिल होंगे और काम करेंगे। मानवता कल्याण बोर्ड के नाम से कमेठी गठन का ऐलान किया जिसमें हर मजहब के लोग होंगे। कहा कि इस कमेटी में रिटायर्ड सीनियर जस्टिस भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ेंः परिवहन निगम का महिलाओं को तोहफा, 7 अप्रैल तक मुफ्त सफर

बातचीत वहां होती है जहां सब नरम मिजाज के लोग रहें

राम मंदिर मामले पर जब दोनों फरीख नहीं तैयार है तो हम लोग भी कोर्ट के फैसले का इंतजार करते है। पर्सलन लाॅ बोर्ड का दायरा मियां बीवी के दायरे तक सीमित है। 1972 से बोर्ड कायम हुआ है तबसे फैमिली मैटर के लिए है। कहा कि अयोध्या के बाबा कह रहें है हम अयोध्या में घुसने नहीं देंगे। हिन्दू संगठन कह रहे कोर्ट का फैसला कुछ भी हो हम मंदिर बना के रहेंगे। बातचीत वहां पर होती है जहां पर सब लोग नरम मिजाज होकर एक जगह मिले। श्री श्री रविशंकर भी नाकाम हो गए इनकी बात वीएचपी भी नहीं सुन रहा। अयोध्या के लोग भी नहीं सुन रहे। बोर्ड में जब तक ओवैसी जैसे लोग रहेंगे हम बोर्ड में नही रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः महिला दिवस: कानपुर का गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन महिलाओं के हाथ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें