उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में आज हुआ समाधान दिवस जन समस्याओं के निस्तारण में कितना कारगार साबित हुआ ये तो बाद की बात है. पर जो नजारे आज देखने को मिले वो समाधान दिवस की गरिमा के विपरीत सरकार की मंशा का मजाक उड़ाते नजर आये.

एसडीएम और उच्चाधिकारी की मौजूदगी में सोने में लगे अधिकारी:

प्रदेश के मुख्यमंत्री आमजन की समस्याओं को गंभीरता से ले रहे है तो वहीं जनपद हापुड़ के धौलाना तहसील में अधिकारी संपूर्ण समाधान दिवस को मजाक दिवस बनाने में लगे हुए हैं.

जिले के धौलाना तहसील में लगे सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी और अन्य उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में अधिकारी या तो सोने में लगे हुए थे या फिर मोबाइलों में व्यस्त दिखे.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=eSVls1i514s&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/09/haPUR.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आप भी इन अधिकारियों को देख सकते है, कैसे समाधान दिवस में कुर्सी पर बैठकर खर्राटे लगाते दिख रहे है. अधिकारियों को समाधान दिवस में चंद घंटे काटने भारी पड़ जाते है.

जन समस्या से ज्यादा ज्यादा जरुरी फोन:

उनको जनता की समस्या से कोई लेना देना ही नहीं है. उनको तहसील/सम्पूर्ण समाधान दिवस में जाकर सोना, फेसबुक और व्हाट्सअप देखने से फुरसत ही नहीं मिलती.

इसलिए ही जनता की समस्याओं पर अधिकारियों का कोई ध्यान ही नहीं है.

आप भी एक्सक्लूसिव तस्वीरों में देख सकते हैं, कैसे अधिकारी मोबाईल और सोने में व्यस्त है. उनको जनता की समस्या से कोई मतलब नहीं है.

नज़ारे देख कर तो यही लगता है कि अधिकारी पूरी तरह बेफिक्र है कि आम जन को कोई समस्या भी है.

इस वीडियो में जहाँ एक तरफ डीएसपी और एसडीएम लोगो की समस्या को सुन रहे थे, वहीं दूसरी ओर अधिकारी सोने में और मोबाइल में व्यस्त थे जब इस बारे में अधिकारियों से बात करनी चाहिए तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें