लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी ने अपने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा युवाओं के बीच अपनी पहुँच बढ़ाने के लिए सपा कई तरह के अभियान चला रही है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर के दीन दयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय में होने वाले छात्र संघ चुनाव में उतरने का ऐलान कर दिया है। यहाँ पर छात्रसंघ चुनाव की तिथियों का ऐलान भी चुका है जिसके बाद सपा की छात्र विंग समाजवादी छात्र सभा एक्टिव मोड में आ गयी है।

सपा ने घोषित किया प्रत्याशी :

गोरखपुर के दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी छात्र सभा ने पैनल का ऐलान कर दिया है। विवि की महिला छात्रनेता अन्नू प्रसाद को सपा ने अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार बनाया है जबकि महामंत्री पद के लिए सुधीर यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। छात्रसभा के पैनल में उपाध्यक्ष प्रत्याशी के रूप में राहुल यादव को उतारने का ऐलान किया गया है। इसके जानकारी मीडिया में समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने दी है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तिथियों हुआ है[/penci_blockquote]

चुनाव कीतारीखों का हुआ ऐलान :

दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तिथियों का ऐलान किया गया था। विवि के चुनाव अधिकारी प्रो. ओपी पांडेय ने चुनाव तिथियों की जानकारी देते हुए बताया कि 4 व 5 सितंबर को साढ़े दस बजे से दो बजे दोपहर तक विवि के अकाउंट सेक्शन से पर्चा लिया जा सकता है। इस बार संकाय प्रतिनिधि के पद पर लड़ने वाले प्रत्याशियों का नामांकन पांच सितंबर को होगा जबकि उसके अगले दिन छह सितंबर को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, पुस्तकालय मंत्री पद के लिए प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर सकेंगे। नामांकन सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर दो बजे तक हो सकेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें