उत्तर प्रदेश के विधानसभा और निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था। लगातार दोनों में पार्टी को मिली हार से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने काफी परेशान हैं। यही कारण है कि अखिलेश यादव ने अब लोकसभा चुनाव की तैयारी करना शुरू कर दिया है। आज अखिलेश यादव ने लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर एक बैठक बुलाई है।

अखिलेश ने शुरु की 2019 की तैयारी :

समाजवादी पार्टी को लगातार 2 चुनावों में मिली हार के बाद अखिलेश यादव ने पार्टी संगठन को मजबूत करना शुरू कर दिया है। 2019 के लोकसभा चुनावों की सपा ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए आज लखनऊ में सपा कार्यालय पर अखिलेश यादव ने एक अहम बैठक बुलाई है जिसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर मंथन किया जायेगा। साथ ही बैठक में अखिलेश पार्टी नेताओं को चुनाव के लिए जरूरी दिशा-निर्देश देंगे।

सभी नेता-विधायक होंगे शामिल :

समाजवादी पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी करना शुरू कर दिया है। सपा अपनी विधानसभा और निकाय चुनाव में मिली हार को 2019 में नहीं दोहराना चाहती है। आज होने वाली इस बैठक में अखिलेश यादव ने पार्टी के प्रमुख नेताओं, विधायक और सभी प्रत्याशियों को बुलाया है। इस बैठक में सपा ने कांग्रेस से गठ्बंधना वाली सीटों वाले नेताओं और पदाधिकारियों को बुलाया है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन के कारण सपा ने इन सीटों को छोड़ दिया था। अखिलेश विधायकों व चुनाव प्रत्याशियों से सियासी हालात का फीडबैक लेंगे। साथ ही बतायेंगे कि प्रदेश सरकार के 9 महीने में कोई काम नहीं किया गया है। ये सरकार सिर्फ बदले की भावना से सपा नेताओं पर कार्यवाई कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें