आगामी लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा वे खुद कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा भी निकाल रही है जिसमें वह प्रदेश की वर्तमान सरकार के खिलाफ जनता में प्रचार कर रही है। समाजवादी पार्टी की सामाजिक न्याय व प्रजातंत्र बचाओ साइकिल यात्रा शुक्रवार को दिल्ली की ओर कूच करेगी। इसे शुरू करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव सैफई पहुँच चुके हैं।

सफल हो रही साईकिल यात्रा :

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि इस साइकिल यात्रा के आयोजक इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अभिषेक यादव, आदिल हमजा और चंद्रशेखर चौधरी है। उन्होंने बताया कि भाजपा की गलत नीतियों को उजागर करने के साथ साइकिल यात्राएं समाजवादी पार्टी की नीतियों व समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाने में कामयाब रही हैं। जौनपुर जिले में 7 सितंबर से जारी साइकिल यात्रा का समापन 15 सितंबर को होगा। इसका आयोजन आशीष यादव कर रहे हैं।

सैफई पहुंचे अखिलेश यादव :

समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के लिए पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  सैफई पहुँच चुके हैं। इस दौरान उनके साथ सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव सहित कई बड़े नेता मौजूद हैं। समाजवादी पार्टी की इस साईकिल यात्रा में पार्टी कार्यकर्ता सपा सरकार में किये गए कामों को जनता के बीच पहुंचा रहे हैं और उनसे पार्टी को समर्थन देने की अपील कर रहे हैं। पूर्वांचल से लेकर पूरे प्रदेश में इन दिनों सपा की साइकिल यात्राएं चल रही हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें