उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद भी अपराधियों के हौंसले आने चरम पर बने हुए हैं। वे निडर होकर आये दिन संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और स्थानीय पुलिस उन्हें पकड़ने में असफल दिखाई देती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े गढ़ मैनपुरी का है जहाँ पर बदमाशों के दिलों से पुलिस का खौफ बिलकुल खत्म हो चुका है। उनके हौसले इतने बुलंद हैं कि नेताओं की गिरेबां पर भी हाथ डालने में घबरा नहीं रहे हैं। यहाँ पर लुटेरों ने दिनदहाड़े चोरों ने घटना को अंजाम दिया और दिन के उजाले में फरार हो गए।

सपा महिला सभा अध्यक्ष के साथ हुई घटना :

ज्योति मैसी मैनपुरी समाजवादी महिला सभा की जिला अध्यक्ष हैं। वे पार्टी नेताओं, समर्थक और कार्यकर्ताओं के साथ मोहल्ला देवपुरा में जनसंपर्क के लिए निकली हुईं थीं। वे समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर रही थी कि अचानक ही बाइक सवार लुटेरे वहां पहुंचे और उनके गले की सोने की जंजीर खींचकर फरार हो गए। सपा नेत्री की सोने की चेन दो तोले की थी।

नेता के साथ वारदात देखकर सभी हैरान रह गए। मौजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। बदमाशों को पकड़ने के लिए सपा नेत्री के समर्थक दौड़ पड़े लेकिन वे लोग तेजी से भागकर फरार हो गए। इस घटना के बाद से आस-पास के लोगों में गुस्सा है।

पुलिस ने शुरू की छानबीन :

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने घटना की जमकर भर्त्सना की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडाराज अपने चरम पर है। यहाँ पर कोई भी सुरक्षित नहीं है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि नेताओं पर भी हाथ डालने से डर नहीं लगता है। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। इसके अलावा उनकी पहचान के लिए भी पूछताछ की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें