उत्तर प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का दावा कर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी के दावों की पोल खुलती दिखाई दे रही है। आये दिन प्रदेश के कोने-कोने से अपराधी कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ाते दिखाई दे जाते हैं। इसी क्रम में पश्चिम यूपी में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता के बेटे को सरेआम बदमाशों ने गोली से उड़ा दिया है जिसके बाद इलाके में तनावपूर्व माहौल व्याप्त हो गया है।

सपा नेता के बेटे को मारी गोली :

यूपी के ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली एरिया के लुहारली गांव के रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को बदमाशों ने तब अंजाम दिया, जब सपा नेता का बेटा मोहित ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अपनी ड्यूटी कर वापस अपने गांव लौट रहा था।

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर जाते वक्त हुआ हमला :

जानकारी के अनुसार, लुहारली गांव के निवासी महेश भाटी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता हैं। इनके बेटे मोहित भाटी ग्रेटर नोएडा अथॉरटी में बतौर सुपरवाइजर के पद पर तैनात है। मोहित शाम को अपनी ड्यूटी कर वापस लौट रहे थे तभी लुहारली गांव से पहले नए गांव के कट पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें