समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कल जन्मदिन हैं. अखिलेश कल 46 साल के हो जायेंगे. प्रदेश भर के सपा कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन को लेकर खासे उत्साहित हैं. इसी कड़ी में कल पूरे प्रदेश में सोल्लास सादगी से उनका जन्मदिन मनाये जाने की योजना हैं.

सपा प्रदेश कार्यालय में होगी पूजा अर्चना:

इस मौके पर हवन पूजन, अस्पतालों में मरीजों तथा कुष्ठरोगियों के बीच फल वितरण, वृक्षारोपण तथा भण्डारा आदि का आयोजन होगा। नौजवानों में इस आयोजन को लेकर बहुत उत्साह है.
राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में 11 बजे दिन में समारोह पूर्वक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया जाएगा. अखिलेश यादव के स्वास्थ्य, दीर्घजीवन के साथ उनके भावी जीवन में सफलता के लिए कार्यकर्ता प्रार्थना करेंगे. पार्टी के सभी प्रमुख नेता इस आयोजन में शामिल रहेंगे.

समाजवादी युवजन सभा करेगी पूर्व मुख्यमंत्री की लम्बी उम्र की कामना:

वहीं समाजवादी युवजनसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से 01 जुलाई 2018 को सुबह 09 बजे लखनऊ के हजरतगंज में दक्षिणमुखी हनुमान जी के मंदिर के बगल में हवन पूजन तथा भण्डारा होगा. अखिलेश यादव के जन्मदिन पर उनके दीर्घायु होने की कामना की जाएगी.
इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एस.आर.एस.यादव और अरविन्द कुमार सिंह, एम.एल.सी, विकास यादव और मनीष सिंह भी भाग लेंगे।

बलरामपुर अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन:

समाजवादी युवा नेता अनीस राजा द्वारा बलरामपुर अस्पताल में रक्तदान शिविर अनूप बारी के साथ दिनेश कुमार देवा तथा अनुपम श्रीवास्तव, लोकबन्धु अस्पताल, सरोजनीनगर, लखनऊ में मरीजों के बीच फल वितरण करेंगे। कुष्ठरोगियों को भी सहायता दी जाएगी।
जयसिंह जयंत की टीम कैसरबाग में जिला कार्यालय, हशिमऊ बी.के.टी. और मुंडावीर मंदिर में वृ़क्षारोपण तथा मिष्ठान वितरण करेगी।  संकट मोचन हनुमान मंदिर, हनुमान सेतु पर सुन्दरकाण्ड पाठ का सायं 04 बजे आयोजन किया गया है।

बेहतर बिजली व्यवस्था से हताश अखिलेश गुमराह करने वाले बयान दे रहे: BJP प्रवक्ता

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें