समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में सपा ने अपने संगठन को बढ़ाते हुए कई अन्य दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल कराना शुरू कर दिया है। इस बीच आज लखनऊ में अखिलेश यादव ने सपा पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी जिसमें अखिलेश यादव ने 27 जनवरी को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है।

अखिलेश का संबोधन :

समाजवादी छात्रसभा के पदाधिकारियों को बधाई, सभी को लोहड़ी की बधाई। समाज में कुछ ऐसी ताक़तें घुस गई हैं जो जात, धर्म के नाम पर तोड़ रही हैं। नौजवान को इन ताक़तों से सावधान रहने की ज़रूरत है। इतने युवा किसी पार्टी के पास नहीं, जितने सपा के पास हैं। सदन में भी सपा के सबसे ज्यादा युवा एमएलसी हैं। हमारी पार्टी संगठन की पार्टी, कभी कभी पार्टी में अनुशासन नहीं दिखता। जिनसे हमारा मुक़ाबला है वो झूठा प्रचार करने में आगे। नई पीढ़ी का रिश्ता टेक्नोलोजी से ज़्यादा है। अयोध्या में सरकारी हेलिकॉप्टर को पुष्पक विमान बना दिया, राम, लक्ष्मण सीता को लाए उससे बाद में मोबाइल पर उन सीता की तस्वीर आई। टेक्नोलॉजी के दौर मे आज कुछ नही छुप सकता। युवा इसका बेहतर इस्तेमाल करें।

27 जनवरी को सपा करेगी प्रदर्शन :

अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय पर पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि अब कहीं सुन रहे हैं छापा पड़ा, भाजपा ध्यान हटाने में माहिर है। कन्नौज के सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर अखिलेश ने कहा कि किसान आलू डाल गए यहां। वो कन्नौज में ढूंढ रहे हैं। कोल्ड स्टोरेज वालों को भी सुविधा नही मिली है। क़ानून व्यवस्था सुधारने में नहीं, दूसरे कामों में लगी है पुलिस। टॉयलेट का रंग भगवा कर के अपमान किया है। सपा पदाधिकारियों की बैठक में बोलते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि आलू किसानों की समस्या पर सपा 27 जनवरी को तहसील स्तर पर प्रदर्शन करेगी।

 

ये भी पढ़ें : लखनऊ में अखिलेश यादव ने की छात्रसंघ नेताओं से मुलाकात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें