2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी एकदम एक्शन मोड में आ गए है। जनता के बीच अपनी पहुँच बनाने के लिए सपा ने राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के कई जिलों में जोरदार धरना प्रदर्शन किया। इसी क्रम में सपा एमएलसी आनंद भदौरिया के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में समाजवादी पार्टी ने किसानों की समस्याओं को उठाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौप कर राज्य सरकार को किसानों के प्रति किये अपने वादे निभाने को कहा।

सपा एमएलसी ने किया प्रदर्शन :

लोकसभा चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी पूरी एक्शन में आ चुकी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इसी क्रम में गन्ना किसानों की समस्याओं को उठाते हुए सीतापुर में समाजवादी पार्टी एमएलसी आनंद भदौरिया के नेतृत्व में सैंकड़ों सपाइयों ने सीतापुर के हरगाँव में अवध शुगर एंड एनर्जी चीनी मिल गेट पर पदर्शन किया। सपा एमएलसी आनंद भदौरिया ने बताया कि किसानों का यहाँ 178 करोड़ रुपया चीनी मिल पर बाक़ी है। उनका भुगतान किये जाने के संबंध में सपा का ये धरना प्रदर्शन है।

samajwadi party

लखीमपुर में भी हुआ प्रदर्शन :

यूपी के लखीमपुर के मोहम्मदी खीरी में समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदेश भर के चीनी मिलों पर किसानों के बकाया व अन्य समस्याओं को लेकर चीनी मिलों पर किए गए प्रदर्शन के संबंध में मोहम्मदी सपा कार्यकर्ताओं द्वारा अजबापुर चीनी मिल गेट पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एस डी एम मोहम्मदी को सौंपा गया। इसके बाद मिल गेट पर जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री आर ए उस्मानी ने मिल प्रशासन को चेताया कि गन्ना किसानों का भुगतान व अन्य समस्याएं जो ज्ञापन के माध्यम से सपा द्वारा सरकार से मांग की गई है, उनका समाधान अभिलंब किया जाए अन्यथा दोबारा इससे जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा जिसका जिम्मेदार मिल प्रशसन व शासन होगा।

samajwadi party

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें