कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए गठबंधन से सपा की तबस्सुम हसन को रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ाया जाएगा। इसके लिए लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ बैठक हुई थी जिसमें ये फैसला किया गया था। इसी क्रम में अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक पूर्व मंत्री को अहम जिम्मेदारी देते हुए कैराना भेजा है जिससे गठबंधन के प्रत्याशी की जीत पक्की हो सके और सभी दल मिलकर आपस में रणनीति बना सकें।

सपा-रालोद ने की बैठक :

कैराना लोकसभा सीट के लिए गठबंधन का प्रत्याशी घोषित होने पर सपा-रालोद नेताओं ने चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। रालोद के कैराना स्थित जिला कार्यालय पर बैठक में दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि उपचुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत से जुटना है। गांव दर गांव संगठन को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की जनता को धोखा दिया है। 14 दिन में बकाया गन्ना मूल्य दिलाने का जो वादा किया था, उसे पूरा नहीं किया गया। विद्युत निगम द्वारा किसानों का उत्पीड़न किया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि ये कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह गांव दर गांव घूमे और एकजुटता पैदा करें ताकि चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी की जीत हो। इस दौरान पूर्व विधायक शिवकरण सिंह, सपा एमएलसी संजय लाठर, सपा के पूर्व मंत्री कमाल अख्तर आदि मौजूद रहे थे।

 

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में अख‍िलेश सहित कई नेताओं का नाम

 

पूर्व मंत्री ने की बैठक :

शामली में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री किरणपाल कश्यप ने माजरा रोड के प्रगति मार्केट स्थित कार्यालय पर बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि कश्यप समाज को भाजपा अपनी धरोहर ना समझे। कश्यप समाज अब जागृत हो चुका है। महागठबंधन से घोषित प्रत्याशी तबस्सुम हसन को उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए पूरी मेहनत की जाएगी। इस बैठक के दौरान नीटू कश्यप, नरेश कश्यप, रगवीर सिंह कश्यप, अशोक कश्यप, राजपाल कश्यप, रमेश कश्यप, डाक्टर राजकुमार कश्यप, सुभाष कश्यप, सुशील पांचाल, चंद्रपाल कश्यप, सुरेंद्र कश्यप, महिपाल कश्यप, विकास कश्यप, तिलकराम कश्यप आदि मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें: कर्मचारी को पीटने वाले एमबीबीएस के 8 छात्र 15 दिन के लिए निलंबित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें