उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के कछवां में समाजवादी पार्टी के छात्र संघ जिलाध्यक्ष अभय यादव के नेतृव में भटौली पक्का पुल पर पहुंच सपा कार्यकर्ताओं ने भटौली पुल का फीता काट कर उद्घाटन किया। इस दौरान सपाइयों के हाथों में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चित्र दिखाई दे रहे थे। उन सभी ने पुल का उद्घाटन करने के बाद समाजवादी पार्टी का झण्डा लेकर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पुल का कार्यकर्ताओं ने उद्घाटन किया।

सपा नेताओं ने किया पुल का उद्घाटन :

रविवार को अचानक भटौली पुल पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हाथों में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का चित्र था। इसके साथ ही वह समाजवादी पार्टी का झण्डा लेकर नारे लगा रहे थे। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके साथ ही जिला प्रशासन से जल्द ही बाइक सवार लोगों की तरह चार पहिया वाहन के आवागमन के लिए भटौली पुल को खोलने की मांग की।

पुल को बताय अखिलेश सरकार की योजना :

मीडिया से बातचीत में सपा नेताओं ने कहा कि तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार की महत्वाकांक्षी योजना में भटौली का पक्का पुल था जिसे वर्तमान सरकार ने वोट बैंक की राजनीति के लिए अधर में लटका रखा है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आने पर उद्घाटन कर श्रेय लेने के चक्कर में पड़ी है। इस मौके पर विशाल यादव, मनीष गुप्ता, जय मंगल पाण्डेय, पियुष यादव, रवि रहीम, अंसारी संदीप शिवम आदि मौजूद रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें