दिन पर दिन बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की.  मेरठ जिले में सपाइयों ने प्रदेश सरकार और पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका. इतना हीं नहीं सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार और पेट्रोलियम मंत्री की अर्थी भी निकाली.

सरकार और पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी:

आज उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पेट्रोलियम पदार्थो के दाम बढ़ने को लेकर सपाइयों ने जमकर विरोध किया है। सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर प्रदेश की योगी सरकार और पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया.

इतना ही नही, सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और पेट्रोलियम मंत्री की अर्थी भी निकाली. जिसके बाद प्रदर्शन रत सपाई कार्यकर्ता अर्थी को शहर के बच्चा पार्क ले गये और वहां भी जमकर प्रदर्शन किया.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”पेट्रोल व डीजल की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है. एक हफ्ते के भीतर करीब 1 रुपये 20 पैसे की बढ़ोतरी हो चुकी है। पिछले 26 अगस्त को पेट्रोल की कीमत 78.22 रुपये थी और लगातार बढ़ोतरी होते हुए कीमत 79.40 रुपये पहुँच चुकी है।” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”left” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

पुतला फूंक कर मंहगाई के खिलाफ जताया विरोध:

बच्चा पार्क में सपाइयों ने योगी सरकार और पेट्रोलियम मंत्री का पुतला फूंक कर अपना मंहगाई के खिलाफ विरोध जताया. साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।

[penci_blockquote style=”style-3″ align=”left” author=””]एक हफ्ते में करीब 1.20 रुपये की बढ़ोतरी हुयी है। वहीं डीजल की कीमत में भी करीब 2.02 रुपये का इजाफा हुआ है। एक हफ्ते के भीतर इस बड़ी बढ़ोतरी से आम जनता को अपनी जेब ढीली करनी पड़ रही है।[/penci_blockquote]

इन्हीं लगातार बढ़ते दामों को लेकर समाजवादी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश और केन्द्र सरकार को घेरा और प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व कैंट विधानसभा अध्यक्ष परविंद्र ईशु की अध्यक्षता में सरकार और पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”title”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें