समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव इन दिनों आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने साफ़ कह दिया है कि परिवार में यदि अब कोई सुलह का प्रस्ताव आता है तो वे उस पर विचार नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने ऐलान किया है कि उनका मोर्चा सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगा। इस बीच गठबंधन की संभावनाओं पर बात करते हुए उन्होंने ख़ास संकेत दिए हैं।

अखिलेश पर बोलने से बचते दिखे शिवपाल :

समाजवादी पार्टी से किनारा करने के बाद से शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे तथा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हैं। सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारा मोर्चा यूपी में अपना परचम लहराएगा। इसके लिए हम मोर्चे के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अपना कर्म करेंगे। शिवपाल ने आगे कहा कि उनका समाजवादी सेक्युलर मोर्चा यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं[/penci_blockquote]

गठबंधन के दिए संकेत :

सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि बहुजन समाज पार्टी जैसे सभी समान विचारधारा वाली पार्टियों से गठबंधन की कोशिश की जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी विचारधारा वाले लोग भाजपा के साथ नहीं जा सकते हैं। भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सब बेकार की बातें हैं। यह बातें वहीं लोग फैला रहे हैं जिनका हमने दो वर्ष तक इंतजार किया कि वो हमको तथा नेताजी को सम्मान दें। उन्होंने कहा कि ना तो भाजपा ने हमसे और न ही हमने भाजपा से कोई बात की है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें