अन्ना आंदोलन से जुड़े आम आदमी पार्टी के यूपी एवं बिहार के स्टेट कोऑर्डिनेटर समर कुमार का जन्मदिन आज पार्टी कार्यकर्ता हर्षोउल्लास के साथ मनाया। पार्टी के नेताओं सहित सभी कार्यकर्ताओं ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सजंय सिंह ने भी केक खिलाकर उनके दीर्घायु और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। समर कुमार अन्ना आंदोलन से ही पार्टी से जुड़े हुए हैं। कार्यकर्ताओं के बीच उनकी अच्छी पकड़ है। पार्टी द्वारा दी गई जिम्दारियों को बखूबी निभाते हैं। इसको देखते हुए दिल्ली सरकार के महाविद्यालय में प्रबंधन समिति के चेयरमैन की जिम्मेदारी दी गई है।

इन्होंने चेयरमैन के पद पर रहते हुए केशवपुर महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में आम आदमी पार्टी का परचम लहराया था। आम आदमी पार्टी के यूपी, बिहार प्रभारी एवम राज्यसभा सांसद सजंय सिंह के निर्देश पर पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष सेंगर को बिहार का सहप्रभारी बनाया गया। आम आदमी पार्टी के यूपी, बिहार प्रभारी एवम राज्यसभा सांसद सजंय सिंह के निर्देश पर पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष सेंगर को बिहार का सहप्रभारी बनाया गया। ये जानकारी यूपी प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने दी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें