शिक्षा मित्र, आंगन बाड़ी कार्यकत्रियों को नियमित करने, युवाओं को नौकरी, महिलाओं-बेटियों को सुरक्षा, किसानों की कर्जमाफी, पुरानी पेंशन की बहाली, संविदा कर्मियों की नियमित, गंगा की सफाई, बुनकरों की बदहाली रोकने जैसे मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी, सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में दूसरे चरण की सहारनपुर से गौतमबुद्ध नगर तक जनअधिकार पदयात्रा की जा रही है। सहारनपुर से चलकर शामली जनपद होते हुए शनिवार को मुजफ्फरनगर यात्रा पहुंच गई।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]भाजपा के राज में जनता झेल रही गरीबी [/penci_blockquote]
सांसद संजय सिंह ने बताया उधोगपति घरानों के संरक्षण में पल रही भाजपा सरकार के राज में जनता गरीबी, भुखमरी, बेबस और लाचारी में जीवन जीने को मजबूर है। इस भयाभय स्थिति को देखने के बाद ऐसा लगता है कि जुमलेबाजों से उम्मीद करना बेकार है, अपना हक पाने के लिए इनसे लड़ना होगा। इन मांगों के समर्थन में पदयात्रा जारी रहेगी और आन्दोलन को व्यापक रूप देंगे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]मोदी के सफेद झूठों की सच्चाई जान चुकी जनता [/penci_blockquote]
उन्होंने कहा भाजपा सरकार को जनता की खुशहाली, देश की सुरक्षा और हिन्दू धर्म से कोई लेना देना नहीं है। राष्ट्रवाद और कट्टर हिंदुत्व के नाम पर जनता की भावनाओं को भड़काकर सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहते हैं लेकिन अब भाजपा और मोदी के सफ़ेद झूठों की सच्चाई जनता जान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता ने इनको केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है जिसकी पुष्टि गोरखपुर,फूलपुर और कैराना लोकसभा के नतीजे करते हैं। उन्होंने कहा कि योगी मोदी सरकार सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बीजेपी नफरत की राजनीति से समाज को तोड़ने की कर रही कोशिश [/penci_blockquote]
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी नफरत की राजनीति करके समाज को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अफवाह फैलाने जुमलेबाजी करने में महारत हासिल है। प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जनअधिकार पदयात्रा को जनता और मुद्दों से जुड़े हुए लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है, जगह-जगह लोग सांसद संजय सिंह का स्वागत कर रहे है, उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं इसके साथ ही साथ पार्टी से भी जुड़ रहे हैं।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पदयात्रा में ये लोग हुए शामिल[/penci_blockquote]
पदयात्रा में प्रमुख रूप से पश्चिम प्रांत के अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका, सचिव पंकज पाठक, प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह, यूपी एवम बिहार कोर्डिनेटर समर कुमार, मनीष सिंह, अंकुश कुमार, अवध प्रांत छात्र विंग अध्यक्ष जिला वंशराज दुबे, अरविंद बालियान,रमेश सिंह, विनय पटेल, सौरभ वर्मा, शैलेश, अरविंद यादव, विवेक यादव सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए हैं।

 

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी जरुर पढ़ें” background=”Black” border=”Yellow” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें