विधानभवन के सामने 68500 सहायक अध्यापक भर्ती के रिक्त पदों को भरे जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज की आम आदमी पार्टी ने निंदा की और राज्यपाल को ज्ञापन देकर सरकार और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार पागल हो चुकी है, हर दिन नौजवानों को लाठी-गोली का शिकार बनाया जा रहा है। बीटीसी डिग्री धारकों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज निंदनीय है। योगी सरकार बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। भर्तियों में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार पिछली सपा सरकार से भी ज्यादा बढ़ गया है। भर्तियों में भ्र्ष्टाचार का यह आलम हो गया है कि कोर्ट को संज्ञान लेकर जांच सीबीआई को सौपनी पड़ी है।

उन्होंने कहा कि भर्तियों में चरम सीमा पर हुए भ्रष्टाचार को मुख्यमंत्री योगी के इशारे पर अंजाम दिया गया है इसीलिये सीबीआई जांच होने के डर सरकार हिली हुई है और सीबीआई से जांच रुकवाने के लिए उच्च न्यायालय की शरण में जा रही है। प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि योगी सरकार बेरोजगार विरोधी है। युवाओं ने भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है लेकिन योगी सरकार उनको रोजगार देने के बजाय उनके सर फोड़ने का काम कर रही है। आगामी चुनाव में यही खून से लथपथ बेरोजगार भाजपा की अर्थी उठाने का काम करेंगे। यूथ विंग जिला अध्यक्ष लखनऊ तुसार श्रीवास्तव, कमर अव्वास, अभिषेक गोस्वामी सादाब रेयान, शिवम मौर्या, मोहित शर्मा, मुकेश शाहू, सुमित गुप्ता आदि ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें