प्रदेश के जालौन जिलें में आज कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक बयान देते हुए विपक्षी दलों को सांप और छछूंदर बताया और कहा कि मोदी की बाढ़ में सांप और छछूंदर एक पेड़ पर चढ़ गये हैं. वहीं देवरिया शेल्टर होम काण्ड पर कहा कि पिछली सरकारों के कारण देवरिया काण्ड हुआ. 

विपक्षी दलों को बताया सांप और छछूंदर:

प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री अपने बेतुके बयानों के कारण हमेशा खुद को और सरकार को विवादों में बनाये रखते हैं. अब इसी कड़ी में सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक बार फिर एक बेतुका बयान दे डाला हैं. मंत्री सत्य देव पचौरी ने आज एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस-सपा-बसपा पार्टी को सांप छछूंदर बताया है.

कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने कहा कि इस समय पीएम मोदी की बाढ़ आई हुई है और मोदी की बाढ़ में सांप-छछुंदर एक पेड़ पर चढ़ गये हैं.

देवरिया काण्ड में जिम्मेदार पूर्व की यूपी सरकार:

वहीं देवरिया में नारी संरक्षण गृह में हो रहे यौन कारोबार काण्ड को लेकर मंत्री सत्यदेव पचौरी ने पिछली सरकारों को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की देन और दुष्परिणाम के कारण देवरिया कांड हुआ है.

उन्होंने योगी सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि इस मामलें में भाजपा सरकार ने तत्काल कार्रवाई की. मंत्री ने बताया कि सरकार ने देवरिया के डीएम को भी नहीं बक्शा और इस मामलें में डीएम को तत्काल बर्खास्त कर दिया.

वहीं ऐसे अवैध और गलत कामों में संलिप्त शेल्टर हाउस को बंद करने की बात करते हुए कहा कि सरकार ऐसे चलने वाले शेल्टर हाउस पर कड़ी कार्रवाई करेगी. इस दौरान उनहोंने खादी ग्रामोद्योग पर बात करते हुए कहा कि जालौन के साथ पूरे बुन्देलखण्ड में खाडीग्रामोद्योग को बढ़ावा दिया जाएगा.

देवरिया शेल्टर होम: HC ने सरकार से पूछा-सेक्स रैकेट के पीछे राजनेता तो नहीं?

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें