राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोयडा में एक विदेशी छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें सऊदी अरब निवासी इस छात्र से 6 बाउंसरों ने निमर्मता के साथ पिटाई की है। इस मामले में छात्र के साथ पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि छात्र के साथ किस प्रकार से क्रुरता के साथ मारपीट की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सऊदी अरब निवासी छात्र अहमद शारदा यूनिवर्सिटी से बीबीए कर रहा है। छात्र का किसी बात पर यूनिवर्सिटी के गेट पर खड़े बाउंसर से बहस हो गई। जिसके बाद देखते ही देखते मामला तूल पकड़ लिया और बाउंसरों द्वारा छात्र को घसीट घसीटकर पीटा गया। घटना का वीडियो अहमद के साथियों द्वारा फेसबुक पर अपलोड कर दिया गया। घटना के विश्वविद्यालय परिसर में हड़कंप मच गया। आनन फानन में विवि प्रबंधन ने बाउंसरों को निलंबित कर दिया।

विदेशी छात्रों में व्याप्त है आक्रोश

सऊदी अरब निवासी इस छात्र की पिटाई के बाद यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। घटना के बाद साथियों ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया है। जिसके बाद घटना की जानकारी विवि को हुई। जैसे ही घटना की जानकारी विवि प्रबंधन को हुई तो उनके हाथ पांव फूल गए। तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए मारपीट में शामिल सभी बाउंसरों को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि छात्र की लड़ाई किसी बात को लेकर यूनिवर्सिटी के गेट पर तैनात बाउंसरों से हो गई थी। जिसके बाद बाउंसरों ने छात्रों को बड़ी ही निमर्मता के साथ पिटाई कर दी थी।

ये भी पढ़ेंः एलीवेटेड रोड के उद्घाटन पर सोशल मीडिया अखिलेश को दे रहा धन्यवाद

ये भी पढ़ेंः जेई व एसडीओ ने पर रातों रात चोरी छिपे लाखों का कबाड़ बेचने का आरोप

ये भी पढ़ेंः बहू ने लगाया आधार चैतन्य बाबा पर अश्लील हरकत करने का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें