राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र स्थित एक शापिंग माल में खरीददारी करने गई छात्रा से ट्रायलरूम में छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा का आरोप है कि वह जब खरीदे गये कपड़ों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक युवक जबरन ट्रायल रूम में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर मॉलकर्मिर्यों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी मॉलकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। पीड़िता ने अपने परिजनों संग आशियाना थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

आशियाना थाना प्रभारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शारदा नगर योजना में रहने वाले एक रेलवेकर्मी की बेटी बीए की छात्रा है। उसकी दोस्ती फेसबुक पर कल्ली पश्चिम थाना पीजीआई क्षेत्र के रहने वाले एक युवक अविनाश पुत्र डीडी भारती से हो गई थी। जिसके बाद से आरोपी युवक छात्रा को लगातार परेशान करने लगा। मंगलवार दोपहर छात्रा अकेले ही आशियाना स्थित एक निजी शापिंग माल में खरीदारी करने गई थी और ट्रायलरूम में कपड़ा बदल रही थी।

इसी दौरान आरोपी युवक मौका पाकर ट्रायलरूम में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। अचानक ट्रायल रूम में किसी युवक को घुसता देख छात्रा के होश उड़ गये। वह जोर-जोर से चीखने लगी। छात्रा के विरोध करने पर मॉलकर्मिर्यों ने ट्रायलरूम में घुसे युवक को पकड़कर उसकी धुनाई की और पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही आरोपी युवक मॉलकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के विरूद्व नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

ये भी पढ़ें-

ललितपुर: नाबालिग लड़कियों को नशे की हैवी डोज देकर देह व्यापार कराने का भंडाफोड़

लखनऊ: शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में कपड़ा बदल रही छात्रा से छेड़छाड़

वाराणसी: गंगा नदी में जल स्तर बढ़ने से मंदिरों में घुसा पानी, नौका विहार प्रतिबंधित

योगी सरकार ने निवेश का ढिंढोरा पीट कर जनता की आंखों में धूल झोंकी- सुनील सिंह

एम्बुलेंस में बैठकर तंबाकू खाता रहा ड्राइवर, गर्भवती को ठेले पर लेकर पहुंचे परिजन

मथुरा में बोली साध्वी प्राची: कांग्रेसियों राहुल गांधी के लिए बहू लाओ, हाथ पीले कराओ

केंद्र सरकार द्वारा 308 लोगों को X, Y, Z, Z-Plus श्रेणीगत सुरक्षा

रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में महिला मरीज से डॉक्टर ने किया रेप का प्रयास

कानपुर: भारी बारिश से तीन मंजिला मकान ढहा, राहत व बचाव कार्य जारी

गोमती नदी के ऊपर मेट्रो ब्रिज का काम 80 प्रतिशत से भी अधिक पूरा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें