राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में शोहदों का एक बार फिर आतंक देखने को मिला है। यहां पिता के साथ ई-रिक्शा से घर जा रही छात्राओं का पीछा कर शोहदों ने अश्लील हरकतें की और विरोध करने पर उनके कपड़े फाड़ दिए। पिता ने जब विरोध किया तो शोहदों ने पिता की भी पिटाई कर दी। इसकी सूचना पिता ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस इस पूरे मामले में पड़ताल कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना पारा थाना क्षेत्र की है। यहाँ हंस खेड़ा चौकी क्षेत्र निवासी ई-रिक्शा चालक की दो बेटियां नखास स्थित एक महिला विद्यालय में कक्षा नौ और कक्षा आठ की छात्रा है। ई रिक्शा चलाकर पिता अपनी बेटियों को सुबह स्कूल छोड़ने के बाद दिनभर रिक्शा चलाकर शाम को अपने साथ घर वापस बेटियों को लाता है। पिता के मुताबिक शुक्रवार की शाम अपनी दोनों बेटियों को स्कूल से घर लेकर आ रहा था। जलालपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास बाइक सवार दो युवकों ने ई-रिक्शा का पीछा किया। बाद में सूर्य नगर रेलवे क्रॉसिंग पर दोनों छात्राओं से अश्लील हरकत करने लगे।

इसका छात्राओं ने विरोध किया तो दूर तक पीछा कर राजपूत ऑटो रिपेयरिंग के पास ई रिक्शा चालक को रोक लिया और फिर छात्राओं से छेड़खानी करने लगे।छात्राओं ने उनका विरोध किया तो उनके कपड़े फाड़ दिए और विरोध करने पर पिता की भी पिटाई कर दी। इसकी सूचना छात्रों ने परिजनों को देने के साथ-साथ पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक शोहदे अनिल पुत्र रामसहाय निवासी देवपुर को हिरासत में लिया और थाने ले गई। पिता का आरोप है कि थाने पर दी गई तहरीर पर छात्राओं का मामला ना दर्ज कर छात्राओं से थाने में दूसरी तहरीर ली गई। थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों गाड़ियां आपस में टकरा गई थी। इसलिए दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज किया जाएगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें