उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में पिछले दिनों छात्रा से हुई कथित छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद इस मामले में बड़ा ट्विस्ट आ गया है। छात्रा और उसके परिजनों ने पड़ोस के रहने वाले लोगों पर छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश के आरोप लगाए थे। लेकिन पुलिस की जांच में यह आरोप निराधार पाए गए। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया की माने तो दोनों ही परिवारों की पहले से रंजिश चल रही थी। पुलिस इस मामले में कई चश्मदीदों के बयान लिए साथी कुछ ऑडियो भी वायरल हो रहे हैं जिनसे पुष्टि हो रही है कि घटना को रंजिशन प्लांट किया गया है।

दरअसल आरोप है कि ट्यूशन से घर जा रही एक छात्रा को बाइक सवार तीन मनचलों ने छेड़ने की कोशिश की। लेकिन जब छात्रा ने विरोध किया तो मनचलों ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी और उसे जान से मारने की कोशिश की। घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर इलाके की है। युवती को गंभीर हालत में मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं आज पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की तो गांव के ऐसे बहुत सारे लोग सामने आ गए जिन्होंने इस घटना को अपनी आंखों से देखा था। ग्रामीणों की माने तो लड़की अपने ट्यूशन से घर लौट रही थी। इसी दौरान उसकी स्कूटी फिसल गया और उसे चोट लग गई कुछ लोगों ने लड़की को उठाकर उसके घर तक भी पहुंचाया।

लेकिन बाद में इस मामले में छेड़छाड़ का रूप ले लिया ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पक्ष ने पहले मारपीट के मामले में लड़की के परिजनों पर FIR दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। इसी मामले में समझौते का दबाव बनाने के लिए छेड़छाड़ की घटना को दिखाकर दबाव बनाना चाहते हैं। हालांकि पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ के मामले में दो युवकों को अभी तक हिरासत में ले लिया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें