उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में शोहदों से तंग आकर एक छात्रा ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल छात्रा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है और उसके साथ छेडछाड़ करने वाले युवक खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिस्तर पर लेटी इस छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर बीती छह जनवरी को खुद आग के हवाले कर दिया। जिसमें पीड़िता 80 प्रतिशत तक जल गई है और उसकी हालत नाजुक है। पीड़िता की मां के मुताबिक, गांव के ही चार युवक छात्रा के साथ छेडख़ानी करते थे। इस बात की शिकायत छात्रा ने अपने परिवार से की। परिवार ने युवकों को समझाया पर वह नही सुधरे। बीती छह जनवरी को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर से टयूशन के लिए गई थी। घर वापस आकर छात्रा ने केरोसिन की बोतल उठाकर खुद को आग लगा ली। घटना से घर और इलाके में हडकम्प मच गया। आनन-फानन में छात्रा को मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।

मामला थाना भावनपुर इलाके पचपेड़ा पुट्ठी गांव का है। पीड़ित छात्रा गांव के ही एक इंटर कालिज में आठवीं की छात्रा है। शोहदों से परेशान होकर खुद को आग के हवाले करने वाली ये छात्रा 80 प्रतिशत झुलस गई है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब देखना होगा कि पुलिस इन शोहदों पर कब नकेल कसती है। इस संबंध में एएसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक शोहदों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें