उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला में एक बेखौफ मनचले का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मनचला पहले तो एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करता है, फिर वहीं से गुजर रहे एक पुलिस के सिपाही द्वारा विरोध करने पर मनचला निडरता के साथ हवाई फायर करता हुआ आराम से टहलता हुआ वहां से चला जाता है। हैरानी इस बात की है कि पुलिसकर्मी भी हवाई फायर से घबराकर वहां से चुपचाप निकल लेता है। वायरल होने वाला ये वीडियो शहर कोतवाली के लोहरबाग इलाके के माँ अम्बे गेस्ट हाउस व भाजपा विधायक राकेश राठौर के आवास के बीच से गुजरने वाली गली का है।

कोचिंग के लिए जा रही थी छात्रा

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो छात्रा कोचिंग सेंटर के लिए आई थी। जैसे ही वह कोचिंग से निकली पीछे की तरफ अपने साथी के साथ मौजूद मनचला दबंगई के साथ चलती सड़क पर लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा। सरेराह छेड़छाड़ से लड़की घबरा कर कोचिंग के भीतर चली गई। छेड़छाड़ की घटना के बाद मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। तभी वहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने लड़के का विरोध किया तो पहले शोहदे ने सिपाही से बहस की फिर देशी तमंचे से हवाई फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है कि हवाई फायर करता हुआ शोहदा वापस उसी गली से निकल गया जहां से वो आया था। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि इसी बीच उसका साथी भी वहां से गायब हो गया।

दहशत में कोचिंग की लड़कियां

इस घटना के बाद कोचिंग की लड़कियां दहशत में हैं। वह क्लास करने से भी घबरा रही हैं। इस घटना का इलाके में ही एक घर की छत पर खड़े व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अभी तक ये साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब का है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि ऐसी जानकारी तो सामने आई। लेकिन साफ बताने को कुछ कहा नहीं जा सकता। वीडियो की जांच की जा रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें