उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला में शोहदों के हौसले बुलंद हैं। यहां जगदीशपुर बाजार से कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ जगदीशपुर गांव के दो युवको ने रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की। छात्रा ने इसका विरोध किया तो शोहदे मारपीट पर उतारू हो गए। डरी सहमी छात्रा ने हिम्मत दिखाई और शोहदों से भिड़ गई। छात्रा अपनी साइकिल डालकर घर की ओर चल दी तो शोहदों ने उसका पीछा किया। इस घटना का एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना 18 जून की बताई जा रही है। अब घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी मीरगंज पुलिस ने छात्रा से तहरिर लेकर दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, जगदीशपुर बाजार थाना क्षेत्र से एक गांव की एक छात्रा 18 जून को कोचिंग पढकर लौट रही थी। वह मुख्यमार्ग से जगदीशपुर गांव मे जाने वाले संपर्क मार्ग पर रास्ते से गुजर रही थी। इस बीच जगदीशपुर गांव के कई लड़के उसके साथ छेडखानी करने लगे। इस दौरान शोहदे छात्रा को गालियां भी देने लगे। वहां एक युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर किशोरी ने बदनामी के डर से घटना किसी से नहीं बताई।

एक माह बीतने के बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आधा दर्जन युवकों को पूछताछ के लिए थाना बुलाया। पुलिस ने इंटर की छात्रा से तहरीर लेकर जगदीशपुर गांव के दो युवक राहुल उर्फ सचिन पुत्र अमित कुमार बिन्द व सल्लु उर्फ सुनील कुमार बिन्द पुत्र देवराज बिन्द के खिलाफ 354 (ख) 294, 323, 504, 506 आईपीसी तथा 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कर उन्हें जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें-

रायबरेली: भाजपा नेता गंगासागर पांडेय की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या

मृत व्यक्ति के नाम से रजिस्ट्री करके बेच दी संपत्ति, रिपोर्ट तलब

सीए ने युवती का किया यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाने के बाद गिरफ्तार

9वीं की छात्रा की पढ़ाई पर लगा ग्रहण: शोहदे के डर से स्कूल जाना छोड़ा

GGIC की टीचर व छात्राओं से जिला समन्वयक ने की अभद्रता

लखनऊ: गुडंबा में घर के बाहर सो रहे 3 बच्चों को डंपर ने कुचला, मौत

लखनऊ: हजरतगंज में दिनदहाड़े 9 लाख रुपये की लूट, पुलिस मान रही संदिग्ध

एक्शन में एसएसपी: गैर हाजिर मिले राम-राम बैंक पुलिस चौकी के सभी पुलिसकर्मी निलंबित

ऑक्सीजन के अभाव में 4 घंटे तड़पती रही बच्ची, 21 घंटे बाद मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें