घने कोहरे व भीषण ठण्ड को देखते हुए ज़िलाधिकारी के निर्देश पर कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालयों को बन्द करने का आदेश जिलाधिकारी ने जारी कर रखा है लेकिन इस आदेश को ताक पर रखकर कई जनपद के कई निजी विद्यालय जनपद प्रशासन जमकर खिल्लियां उड़ा रहे है. गौरतलब है कि अभी तक ज़िला प्रशासन द्वारा किसी एक भी विद्यालय के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की गई जिससे इन विद्यालय के ज़िम्मेदार लोगों के हौसले बुलन्द नज़र आ रहे हैं।

अमेठी स्कूल

क्या है मामला-

हाड़कपाऊ ठण्ड व घने कोहरे को देख कर अमेठी जिलाधिकारी शकुंतला गौतम के निर्देश पर 30 दिसम्बर तक प्राथमिक और जूनियर स्तर के सभी विद्यालयों को तत्काल प्रभाव से बन्द करने का निर्देश जारी कर दिया था. लेकिन जनपद के कई विद्यालय विशेष कर इंग्लिश मीडियम का दम भरने वाले तथाकथित विद्यालयों के सामने ज़िलाधिकारी का आदेश कोई मायने नहीं रख रहा है. इसलिए उन विद्यालयों द्वारा इस भीषण ठण्ड में भी विद्यालयों को खोलकर छात्रों की ज़िन्दगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

अभिभावकों में आक्रोश-

प्रशासनिक स्तर से इन विद्यालयों के खिलाफ कोई कार्यवाही ना होने से मनबढ़ विद्यालय प्रबंधकों के हौसले जहाँ काफी बुलन्द है वहीँ अभिभावकों में काफी आक्रोश भी नज़र आ रहा है.

लोहिया अस्पताल में फंगस लगा इंट्रा वेनस (आइवी) फ्लूड सप्लाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें