उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में बेखौफ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई। इतने में बदमाश हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के घरवालों को जैसे ही मौत की सूचना दो तो उनके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े दिल को दहला देने वाली हत्या की घटना पिहानी कोतवाली क्षेत्र की है। यहां मूलरूप से छिबरामऊ कन्नौज के रहने वाले शुशील कुमार जूनियर हाई स्कूल में विज्ञान विषय पढ़ाते थे। बताया जा रहा है कि रोज की तरह वह मंगलवार को छात्रों को पढ़ाकर लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पियाबाग के पास उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। बदमाशों की गोली लगने से शिक्षक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिहानी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है। वहीं मौत की खबर मिलते ही सिपाही के घर में कोहराम मचा हुआ है।

इनपुट – मनोज तिवारी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें