आज मुज्जफरनगर जिले में एक कबाड़ी की दुकान में भीषण विष्फोट हो गया. इस बम धमाके में कबाड़ी दुकानदार के साथ पड़ोस का दुकानदार, राह चलता बाइक सवार व मकान मालिक समेत कुल चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 गंभीर घायल हो गया. इस घटना के बाद मेरठ से आर्मी की टीम और एटीएस की टीम मौके पर पहुंच गई है जबकि सहारनपुर से भी बम निरोधक दस्ते की विशेष टीम पहुंची है।

कबाड़ी की दुकान में हुआ विस्फोट:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरवट रोड पर कबाड़ी की दुकान पर दिन में करीब दस बजे जबर्दस्त विस्फोट हो गया. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद डीआईजी भी मौके पर पहुंच गए है।

पुराना स्क्रैप तोड़ते वक्त हुआ विस्फोट

ये धमाका तब हुआ जब कबाड़ी दूकान में पड़ा पुराना स्क्रैप तोड़ रहा था. यह विस्फोट इतना भीषण था कि इंदिरा कॉलोनी निवासी ताजीम और शहजाद आलम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं युसूफ और नवाजिश को इलाज के लिए मेरठ लाया जा रहा था कि उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अब मरने वालों की संख्या चार हो गई है। जबकि तीन लोग अभी गंभीर घायल है।

वहीं इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है और पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

बागपत: ग्रामीण आवारा गायों को लेंगे गोद, खुला छोड़ने वालों पर जुर्माना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें