समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव इन दिनों आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने साफ़ कह दिया है कि परिवार में यदि अब कोई सुलह का प्रस्ताव आता है तो वे उस पर विचार नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने ऐलान किया है कि उनका मोर्चा सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत परिवार की सीटों पर सेक्युलर मोर्चे के प्रत्याशी उतारने पर बड़ा ऐलान किया है।

शिवपाल ने बनाया सेक्युलर मोर्चा :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर शिवपाल यादव काफी आक्रमक रुख दिखा रहे हैं। वे लगातार जिलों का दौरा कर अपने समर्थकों को एकजुट कर रहे हैं। इसके अलावा वे पुराने सपा नेताओं से मिल रहे हैं और उन्हें सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन करा रहे हैं। शिवपाल यादव का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर सेक्युलर मोर्चा प्रत्याशी उतारेगा। इसके अलावा उन्होंने मुलायम सिंह यादव को यूपी की मैनपुरी सीट से सेक्युलर मोर्चे के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है जिस पर मुलायम की अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर शिवपाल यादव काफी आक्रमक रुख दिखा रहे हैं[/penci_blockquote]

अखिलेश-धमेंद्र के खिलाफ लड़ेगा मोर्चा :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनावों में मोर्चा राज्य की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा सपा प्रमुख अखिलेश उनकी पत्नी डिंपल और परिवार के धर्मेंद्र यादव के खिलाफ भी मोर्चा उम्मीदवार खड़ा करेगा। शिवपाल ने कहा कि अब किसी तरह के समझौते की गुजांइश नहीं बची है। अब पीछे हटने का सवाल ही पैदा नहीं होता। शिवपाल यादव मैनपुरी कस्वा करहल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अपनी चुनावी रणनीति के बारे में बताते हुए शिवपाल ने कहा कि अब तो धर्मयुद्ध होने वाला है। मुलायम सिंह मोर्चा की तरफ से मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें