लोकसभा चुनाव के पहले सपा से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव अब एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने एक के बाद जिलों के दौरे करना शुरू कर दिया है। सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद उन्होंने अपने पहली रैली मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में की थी और यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इसी क्रम में वे अब रविवार को फ़ैजाबाद के गुलाबबाड़ी मैदान में रैली करने के लिए पहुँच चुके हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सिर्फ 1 सीट छोड़कर सभी सीटों पर सेक्युलर मोर्चा प्रत्याशी उतारेगा।

शिवपाल यादव पहुंचे फैजाबाद :

समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव फैजाबाद पहुंचे हुए हैं। शिवपाल के जिले में पहुँचने पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा चुनाव लड़ेगा।

इसके अलावा उन्होंने एक बार फिर मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव को चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। उन्होंने नेता जी को समाजवादी सेकुलर मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का भी ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि चाहे नेताजी किसी भी दल से लड़े, सेकुलर मोर्चा सपोर्ट करेगा।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]रैली को संबोधित करने शिवपाल यादव फैजाबाद पहुंचे[/penci_blockquote]

मैनपुरी में मोर्चा नहीं उतरेगा प्रत्याशी :

मुलायम सिंह यादव को सेक्युलर मोर्चे से चुनाव लड़ने का ऑफर देते हुए शिवपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मैनपुरी को छोड़कर बाकी सभी 79 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने को तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर हमें गठबंधन में शामिल नहीं किया जाता है तो भी हमारे पास उन सीटों को हासिल करने का मौका रहेगा जो सपा-बसपा द्वारा छोड़ी जाएंगी। उन्होंने दावा किया कि सभी समाजवादी हमारे पक्ष में हैं और हम 20 से 30 सीटें जीतने में कामयाब रहेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें