अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के त्रिसुण्डी गांव में एक अर्ध विक्षिप्त भाई ने अपनी सगी बहन की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पीपरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन में जुट गई है।

क्या है मामला-

मिली जानकारी के अनुसार पीपरपुर थाना क्षेत्र के त्रिसुण्डी गांव निवासी बरसाती पासी का परिवार कल रात खाना खाने के बाद सोने चला गया। अचानक आज सुबह लगभग 3.30 बजे बरसाती के घर में चीख पुकार मच गयी तो पता चला कि बरसाती पासी का अर्द्ध विक्षिप्त पुत्र समर बहादुर उम्र (लगभग 23) ने अपनी सो रही छोटी बहन रानी उम्र (18 वर्ष) को धारदार हथियार से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे बहन रानी की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात की सूचना पर पहुँची पुलिस-

वारदात की जानकारी होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। चीत्कार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पीपरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं क्षेत्राधिकारी अमेठी का कहना मामले की जाँच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जायेगी।

1 मई को उठनी थी रानी की डोली-

युवती के परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल गया है और बार बार यही कह रहे है कि 1 मई को रानी का विवाह तय था। हम लोग ख़ुशी ख़ुशी शादी समारोह की तैयारी में जुटे थे, लेकिन अब हमारी ख़ुशी में खलल पड़ गया। विक्षिप्त होने के कारण ही बेटे ने ही बेटी की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः गुणवत्ता परक शिक्षा, स्वच्छ शिक्षक की नीति पर होगा कामः डॉ दिनेश शर्मा

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में राम मंदिर के अलावा कुछ नहीं बन सकताः साध्वी निरंजन ज्योति

ये भी पढ़ेंः वीरता पुरस्कार से सम्मानित नाजिया पर दबंगों ने किया हमला

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें