उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला में दबिश देने गई पुलिस की निजी कार बरेली से वापस लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घने कोहरे की वजह से कार चालक तालाब को नहीं देख सका और कार अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। कार में सवार लोगों ने पानी से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके। दिल को झकझोर देने वाले इस हादसे में 2 पुलिसकर्मी और 5 लोगों की मौत हो गई।

राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 शवों को तलाब से बाहर निकाला। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतकों के परिजनों को मिली वैसे ही उनके घरों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद पुलिस ने क्रेन बुलाकर तालाब से गाड़ी को बाहर निकलवाया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, ठंड और कोहरा अधिक होने की वजह से ये हादसा हो गया। लोगों को इसकी जानकारी रविवार सुबह हो पाई।

अगले पेज पर देखिये दर्दनाक तस्वीरें…

जानकारी के अनुसार, जवां थाना से एक लड़की का अपरहण हो गया था। जिसके बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की कहीं बरेली में युवक के चंगुल में है। जवां पुलिस की टीम लड़की को बरामद करने के लिए एक निजी स्कार्पियों में तैनात एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही तथा पांच लड़की के परिजन बरेली गए थे।

बरेली से रात को वापस आते समय अतरौली से एक किलोमीटर दूर ईदगाह के निकट कोहरे के कारण स्कार्पियों (HR 17 5237) चालक सड़क के किनारे बने बड़े तालाब को देख नहीं सका। जिसके कारण पूरी गाड़ी तालाब के अंदर चली गई। जिसमें सवार कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं आ सका। गाड़ी रात भर ठंडे पानी में पड़ी रही सुबह जब लोग टहलने निकले तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई। उन्होंने पुलिस और को सूचित किया।

[foogallery id=”177013″]

सूचना पाकर स्थानीय अस्पताल से डॉक्टर दीपक राजपुरी अपनी सभी टीम और एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर आ गई और सभी ने मिलकर स्कार्पियों सवार लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। एक-एक करके सभी साथियों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस में डालकर पहले सीएचसी अतरौली भेजा गया। जहां हालत चिंताजनक होने के कारण लोगों को अलीगढ़ मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया है। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों की माने तो तालाब में पानी ज्यादा था। पानी होने की वजह से कार के शीशे भी नहीं खुल सके और पानी कार के भीतर घुस गया। कार में पानी भर जाने से सभी की सांसे थम गईं। कोहरा अधिक होने के चलते जब सुबह लोग शौच के लिए निकले तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम अपहृत लड़की को छुड़ाकर वापस लौट रही थी और ये दुःखद हादसा हो गया। हालांकि इस घटना से इलाकाई लोगों की भी आंखें नम थीं।

अगले पेज पर देखिये खौफनाक वीडियो…

[foogallery id=”177030″]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें