उतर प्रदेश के ऐसे कई इलाके हैं जहाँ चोरी छिपे बेखौफ जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है, ऐसा ही एक मामला कानपुर के थाना फीलखाना इलाके में देखने को मिला है. यहाँ इस पॉश इलाके में एक ऐसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, जिसकी सच्चाई ने हर किसी के चौंका कर रख दिया है. इस रहसी ईलाके में ये सेक्स रैकेट चोरी छिपे काफी दिनों से चल रहा था और जब पुलिस ने इसका देर रात इसका भंडाफोड़ किया, तो यहाँ की ऐसी हैरान करने वाली सच्चाई सामने आने लगी. वहीँ पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका के साथ तीन लड़के और तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

सालों से चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा:

sex racket busted police (2)
sex racket busted police (2)

आपको बता दें कि ये कानपूर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ये मामला थाना फीलखाना स्थित बिरहाना रोड का है, ये सेक्स रैकेट जहाँ चलाया जा रहा था वह कानपूर शहर के सबसे पॉश इलाका में जाना जाता है. हैरानी की बात है कि जहाँ ये जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था. वहां आस पास के लोगों को इसकी जरा भी भनक नहीं थी और शायद इसीलिए ये जिस्मफरोशी का धंधा इस पॉश इलाके में कई सालों से चोरी छिपे चलाया जा रहा था.

sex racket busted police (3)
sex racket busted police (3)

आपको बता दें कि बिरहाना रोड में बने सूर्या टॉवर में कई सालों से ये जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था और कानपूर पुलिस को इस धन्धे की जरा भी भनक भी नही लगी.

बीती रात पुलिस ने मारा छापा:

आपको बता दें कि कानपूर पुलिस ने इस इलाके में बीती रात को छापा मारा था, जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आने लगी थी.

sex racket busted police (4)
sex racket busted police (4)

इस दौरान पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका के साथ तीन लड़के और तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

sex racket busted police (5)
sex racket busted police (5)

पुलिस के अनुसार कॉलगर्ल रैकेट की सूचना मिलने पर बीती रात छापा मारा गया और पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस रैकेट के पीछे किसी सफेदपोश का हाथ तो नहीं है.

ये भी पढ़ें, सपा नेता शिवपाल यादव का बड़ा कदम, बनाया संगठन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें