उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां होंडा की क्रेटा कार (UP 14 DH 4433) डिवाइडर पर लगे एंगिल से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के दौरान कार में बैठे वन विभाग के अधिकारी की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। वन विभाग के अधिकारी एके जैन की मौत की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त हादसे की वजह तलाशनी शुरू कर दी है।

हादसे में घायल चालक और अर्दली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वन विभाग के अधिकारी की मौत और हादसे की तस्वीर उनके साथियों ने व्हाट्सएप्प ग्रुपों पर शेयर की है। बता दें कि जैन ने पद पर रहते हुए विभाग के तत्कालीन प्रमुख सचिव पर 400 करोड़ रुपये के घोटाले, नोटबन्दी में नोट बदलने, यूरोप में होटल जैसे कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। कुछ साल पहले बेटी की भी सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी।

बरेली जिला के फरीदपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली बाईपास पर भी दो तेज़ रफ़्तार ट्रकों की हुई जोरदार भिड़ंत में दोनों ट्रक चालकों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल परिचालकों की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-

‘लठैत पार्टी’ कानून-व्यवस्था पर संकट पैदा करने वालों पर कसेगी शिकंजा- एसएसपी

अमेठी: 8 वर्षीय बालिका से युवक ने किया दुष्कर्म, हालत नाजुक

लखनऊ विश्वविद्यालय व डिग्री कॉलेजों में नया शैक्षिक सत्र शुरू

एक्शन में एसएसपी: पीड़ितों की खुद सुनी समस्याएं, गंदगी देख भड़के

किशोरों से सम्बंधित कानूनी नियमों को डीजीपी ने बारीकी से समझाया

विधानसभा के सामने महिला ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास

बरेली में मानवता शर्मसार : महिला के मुंह पर कालिख पोत कर बाजार में घुमाया

ये है कुख्यात सुनील राठी का इतिहास, मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें