मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से शाहजहांपुर पहुंचे हैं जहाँ मुमुक्षु युवा महोत्सव में शामिल होंगे. शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. शाहजहांपुर में चल रहे मुमुक्षु युवा महोत्सव में भजन संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें बरेली से आए गायक अश्वनी कुमार व डॉ. रुचि शुक्ला ने लोकप्रिय भजनों से समां बांध दिया था. आज इसी महोत्सव में शामिल होने सीएम योगी पहुंचे हैं. युवा महोत्सव के कार्यक्रम में सुबह से ही युवा और छात्र-छात्राएं सभा स्थल पर पहुंचने लगे. यहां के युवाओं में मुख्यमंत्री के आगमन में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है.

सीएम योगी पहुंचे शाहजहांपुर:

सीएम योगी यहाँ कॉलेज में विकलांगों और लाभार्थियों को कई योजनाओं का लाभ भी देंगे. यहां 3 घंटे बिताने के बाद वह पर्यटन स्थल हनुमत धाम पहुंचेंगे. जहां वह विभिन्न योजनाओं परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. एक घंटा बिताने के बाद वह थाना खुटार के सिमरा वीरान गांव में जाएंगे, जहां बवह गौशाला का शुभारंभ करने के साथ सभा को भी संबोधित करेंगे.

युवाओं को सलाह, नकलची न बनें

महोत्सव में स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि श्री कृष्ण भी युवा थे जब कंस का अंत किया था. युवा वो ताकत है जो सब कुछ कर सकता है. स्वामी विवेकानंद ने 29 वर्ष का जीवन जिया था.  बड़े बड़े अविष्कारक भी युवा हुए. उन्होंने कहा कि आप नकलची मत बनें. अपने हुनर को दिखाने के लिए हम आपको अवसर देंगे. कानून व्यवस्था खराब होने के चलते यूपी में लोग इन्वेस्ट करने से बचते थे. लेकिन हम ने यूपी इन्वेस्टर कार्यक्रम किया और करोड़ों रूपये यूपी में व्यापारियों को इन्वेस्ट कराने का काम किया.

शाहजहांपुर में सीएम का कार्यक्रम :

  • मुमुक्षु आश्रम में 11:20 से 1:40 तक कार्यक्रम में शामिल होंगे.
  • इसके बाद हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री हनुमत धाम पहुंचेंगे.
  • यहां 2:00 बज के 5 मिनट से 2:35 तक विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और लोकार्पण करेंगे.
  • 2:40 पर उनका हेलीकॉप्टर तहसील पुवाया के सिमरा वीरान गौशाला के लिए रवाना होगा.
  • शिमरा बिरान में 3:5 से 3:45 तक रुक कर नवीन गौशाला का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करेंगे.
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ शिमला विरान से 3:00 बज कर 45 मिनट पर लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें