शामली में sp ऑफिस पर ही एक दरोगा ने पीड़ित की फरियाद सुनने के बजाय उसको गाली सुना दी. पीड़ित को गिरफ्तार करने की दी गई धमकी. सरकार को भी भली बुरी बात कही, दलित समाज की महिलाएं एसपी शामली से दरोगा के देर रात उनके घर में बेवजह दबिश देने को लेकर अपनी मुराद लेकर आई महिलाएं.

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]शामली पुलिस की घिनौनी करतूत, फरियादियों की दी भद्दी गालियां[/penci_blockquote]

महिलाओं के साथ की अभद्रता शामली पुलिस की घिनौनी करतूत, फरियादियों की दी भद्दी गालियां. जनपद शामली के SP ऑफिस में एक दरोगा ने दलित समाज की महिलाओं को भद्दी भद्दी गालियां दी साथ ही सरकार को भी खरी खोटी बात कही.

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के थाना क्षेत्र थाना भवन का है जहां पर देर रात एक दरोगा 4 सिपाहियों के साथ दलित समाज घर में घुसकर तोड़फोड़ मचाते हैं. जिसमें घर में मौजूद महिलाओं के अलावा कोई और नहीं था.

दरोगा पर महिलाओं ने लगाया आरोप:

महिलाओं के पूछे जाने पर उनको भी भद्दी-भद्दी गालियां दरोगा जी ने दे डाली. हद तब हो गई जब sp ऑफिस में पहुंची दलित समाज की महिलाओं को sp ऑफिस के आंगन में गालियां दी. सरकार को भी भली बुरी बात कही गयी.

एसपी शामली अजय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस रात के समय थाना भवन क्षेत्र के एक गांव में दबिश देने गई थी. जो कुछ दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था और एक बड़ा हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. गाली गलौज की कोई ऐसी बात नहीं की गई. एसपी शामली ने यह कह कर अपना पल्ला झाड़ दिया.

इनपुट: आकाश मलिक

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें