जनपद शामली में चोरी की घटनाये रुकने का नाम नही ले रही हैं. लगातार एक के बाद एक चोरी की वारदाते बढ़ती ही जा रही हैं. मगर शामली पुलिस ने सिटी शामली में हुई सनसनीखेज चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बता दिया है की चोर कितने भी शातिर क्यों ना हो पुलिस की गिरफ्त से नहीं बच सकते।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]शामली जिले में बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं[/penci_blockquote]

शामली पुलिस ने बीते दिनों शामली सिटी की कालोनी अहमद नगर टायर मार्किट में हुई करीब 10 लाख रूपये की चोरी का दो चोरो को माल के साथ गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया है।

आज पुलिस ने पिछले माह 7 जुलाई 2018 को हबीबु रहमान के घर में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। चोरी के दौरान चोर घर से ढाई लाख रुपये नगद, 1 जोड़ी सोने के कंगन, 2 जोड़ी सोने के झुमके, 2 जोड़ी सोने की बाली, 4 सोने की अंगूठी व तीन किलो चाँदी के जेवर ले उड़े थे।

इस चोरी की घटना से शहर और प्रशासन में अफरा तफरी मच गयी थी। काफी हंगामा भी हुआ था। पुलिस ने चोरो को पकड़ने के लिए टीमें गठित की थी जिन्होंने आज कामयाबी हासिल की । पुलिस ने दो लोगो को चोरी किये गए कुछ आभूषणों और पैसों के साथ गिरफ्तार किया है। चोर कालोनी का ही रहने वाला पड़ोसी निकला जिसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”शामली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें