राजधानी लखनऊ में प्रतिष्ठित कंपनी के असोसिएट्स पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक युवती ने हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता का आरोप है कि छेड़छाड़ के विरोध में अरोपितों ने उससे मारपीट की। पुलिस ने बताया कि पीड़िता पूर्व में आरोपितों के साथ काम करती थी। आरोप है पिटाई के दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बना लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की पड़ताल कर शुरू कर दी है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह पूर्व में शाइन सिटी के असोसिएट आर्यन शर्मा के अंडर में काम करती थी। जॉब के दौरान उसने कंपनी को काफी बिजनेस दिलवाया, जिसके बदले में उसे रिवॉर्ड पॉइंट मिले थे। पीड़िता का आरोप है कि इन पॉइंट के करीब पांच लाख रुपये उसके बॉस आर्यन शर्मा ने हड़प लिए। उसने इस बात का विरोध भी किया था और इसी विवाद के कारण वह ऑफिस नहीं जा रही है। युवती ने बताया कि वह 25 दिसंबर को हजरतगंज स्थित चर्च के पास खड़ी थी। इसी बीच आर्यन और ऑफिस में काम करने वाला सर्वेश उसके पास पहुंचे और उससे छेड़छाड़ की। उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उसकी पिटाई की और वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि आर्यन और सर्वेश ने उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें