समाजवादी पार्टी के बागी शिवपाल सिंह यादव ने सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है। इसके तहत शिवपाल यादव ने अपने मोर्चे के संगठन का विस्तार करना शुरू कर दिया है। शिवपाल यादव लगातार यूपी के कई जिलों का दौरा कर रहे हैं और अपने संगठन को मजबूत कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े गढ़ इटावा में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का कार्यालय खोला है जिसका शुभारंभ करने वे खुद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव पर हमला बोलने के साथ ही अपर्णा यादव पर बड़ा बयान दिया।

शिवपाल ने किया मोर्चे के कार्यालय का उद्घाटन :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नए कार्यालय का उदघाटन करने शिवपाल यादव इटावा पहुंचे। इस दौरान शिवपाल ने फीता काटकर मोर्चे के कार्यालय का उद्घाटन किया। शिवपाल के समर्थक सैंकड़ों की संख्या में यहाँ पर उपस्थित दिखाई दिए। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अब तक कोई मदद नहीं की है।

उन्होंने कहा कि मैंने नेताजी को मोर्चे में पद ऑफर किया है। मैंने जो मोर्चा बनाया है, वह नेता जी से पूछ कर ही बनाया है। उन्होंने कहा कि मोर्चा बनाने के लिए मैंने नेताजी से तीन बार पूछा और उन्होंने हमारे मोर्चे को अपना आशीर्वाद दिया है। नेता जी चाहे जहां से भी चुनाव लड़े उनको समाजवादी सेकुलर मोर्चा का समर्थन रहेगा।

अपर्णा यादव को लेकर दिया बयान :

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के सेक्युलर मोर्चे से चुनाव मैदान में उतरने के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि वे फिलहाल अपना संगठन खड़ा करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी जीतने की स्थिति में होगा या फिर भी जो भी टिकट मांगेगा, उसके नाम पर उनकी पार्टी विचार करके निर्णय करेगी।

29 अक्टूबर को अखिलेश यादव के प्रस्तावित कथित रोड शो पर उन्होंने कहा कि कौन क्या कर रहा है, उनको इससे कोई मतबल नहीं है। वो अपना काम करने में लगे हुए है उनको सिर्फ अपने ही दल से मतलब है, कोई क्या कर रहा है इससे कोई लेना देना नही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें